Thursday, 18th April 2019 06:17 pm
Home  >  देश

तो भाजपा  में जाने वाले हैं साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत...

Published on November 13 2018 01:57 pm  |  Author: हर्ष सोनी

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गयी है। ऐसा इसलिए क्योंकि नोटबंदी के फैसले को लेकर जहाँ मोदी सरकार की चारों ओर आलोचना हो रही है वहीं रजनी ने कहा कि सरकार के इस फैसले का ठीक से पालन नहीं किया गया। हालांकि नोटबंदी सही है या गलत? इस पर उनका कोई जवाब नहीं था।

चेन्नई एयरपोर्ट पर मीडिया कर्मियों से मुखातिब रजनीकांत का यह रवैया वाकई चौंकाने वाला है। अलबत्ता पहले भी वह प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों की गाहे-बगाहे तारीफ़ करते रहे हैं लेकिन इस बार नोटबंदी पर उनकी प्रतिक्रिया उनकी मंशा की तरफ भी संकेत करती है। रजनी राजनीति में पदार्पण की मंशा खुलकर जाहिर भी कर चुके हैं ऐसे में उनका भाजपा की और झुकाव उनके पार्टी में शामिल होने का संकेत दे रहा है। अगर रजनीकांत यह कदम उठा लेते हैं तो भाजपा की दृष्टि ये यह दक्षिण में उसके लिए ख़ुशी की खबर होगी, क्योंकि इस कदम से भाजपा को दक्षिण में मजबूती मिलेगी।

रजनीकांत ने हाल ही में उत्तराखंड समेत देश के कई राज्यों में शिव मंदिरों का दौरा कर शिव भगवान से अपनी नयी पारी के लिए आशीर्वाद भी माँगा था। नयी पारी से आशय राजनीति में प्रवेश से ही है इस से पहले भी साउथ के कई स्टार राजनीति में चमक बिखेर चुके हैं।

एनटी रामाराव हों या जय ललिता या चिरंजीवी...सभी को फिल्मों के बाद राजनीति में भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। और रजनीकांत के प्रति तो साउथ के लोगों में इतनी दीवानगी है की उन्होंने इस स्टाइलिश एक्टर का मंदिर भी बनवाया हुआ है। रजनीकांत अगर भाजपा का दामन थम लेते हैं जैसा कि कयास लगाया जा रहा है, तो इस से अच्छी खबर दक्षिण से भाजपा के लिए नहीं हो सकती।

हम एक स्वतंत्र मीडिया हैं एवं मीडिया को निष्पक्ष रह कर रिपोर्टिंग करने एवं चलाने के लिए धन की जरूरत होती है। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए कृपया आर्थिक मदद करे।

Donate Now     Donate via Paypal

Tags: #bjp    #rajnikanth    #south India    #modi   

About हर्ष सोनी
हर्ष सोनी इंडिया पॉलिटिक्स के मुख्य संपादक है। अपनी पहली तकनीकी समाचार वेबसाइट स्थापित करने से पहले हर्ष ने फ्रीलांसर पत्रकार के रूप में कई समाचार प्रकाशनों के लिए आलेख लिखे। वे हमेशा ख़बरों को रचनात्मक ढंग से प्रस्तुत करने का तरीका ढूंढते है। Email- info@india-politics.com

Related News

अब हिंदुत्व के सहारे चुनावी वैतरणी मे भाजपा, अयोध्या पीछे छूटा

लोकसभा चुनाव 2019 1 hour ago

उच्च न्यायलय ने इलाहाबाद विश्वविद्यालयको बताया अपराधियों का अड्डा, जारी किया नोटिस

प्रदेश 1 hour ago

हेमा ने मथुरा की कमियो को दूर करने का किया वादा, बोली चुनाव बाद सीखेंगी फसल काटना

लोकसभा चुनाव 2019 1 hour ago

पश्चिम बंगाल में आंसू गैस के गोले और लाठीचार्ज के बिच तीन सीटों पर मतदान जारी, जानें हाल

लोकसभा चुनाव 2019 3 hours ago
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.OK
×

Subscribe Our Newsletter